Gatyatmak Jyotish app

 Jyotish astrology app


जिन्होंने भी हमारा एप्प डाउनलोड कर लिया है, वे एप्प के वार्षिक पूर्वानुमान में जाएँ, जहाँ अप्रैल 2019 से अप्रैल 2021 तक के आपके जीवन के सारे पूर्वानुमान लिखे गए हैं। यदि वे आपके एप्प में नहीं दिख रहे हैं तो फ्री सब्सक्रिप्शन का प्रोसेस पूरा करें। यह अभी चल ही रहा है, नए यूजर भी भी एप्प इनस्टॉल कर इसका लाभ उठा सकते हैं।

वार्षिक पूर्वानुमान में 12 ड्रापडाउन बने हुए हैं, १२ ड्रापडाउन जीवन के किसी न किसी मामले का प्रतिनिधित्व कर रहा है। एक ही दिन देखने पर सब एक सा लगेगा, प्रतिदिन किसी एक dropdown यानि एक मामले को समझकर दिमाग में बैठाएं। फिर वे अब समझ सकते हैं कि किन्ही मामलों में 2020 का कौन सा समय अच्छा, बुरा और नार्मल रहेगा ?भविष्यवाणियों के महत्व की तीव्रता आपके सेंसिटिव मामलों के हिसाब से तय होगी। इसके अतिरिक्त जिन भविष्यवाणियों में जितना बड़ा डेट का रेंज होगा, जितना बड़ा विवरण होगा, वो भविष्यवाणी उतनी महत्व वाली होगी। आपके जीवन में जो मामले कम सेंसिटिव हों, नार्मल या छोटे विवरण वाले या छोटे छोटे समयांतराल वाले पूर्वानुमान अपेक्षाकृत कम महत्व के होंगे। इसमें एरर की संभावना बहुत मामूली होगी।

 Jyotish astrology app


इसके अलावा हमारे एप्प को जिन्होंने भी डाउनलोड किया है, एप्प के द्वारा दिए जाने वाले प्रतिदिन के रिजल्ट को जरूर देखें। जिन मामलों में ऋणात्मक लिखा हो , उससे सम्बंधित कार्य को टालें। जो मामले सकारात्मक लिखे गए हों, उससे सम्बंधित कार्य के सम्पादन की कोशिश करें। वैसे डेली वाले रिजल्ट में जब भी एक लाइन का रिजल्ट आये, चाहे सकारात्मक हो या ऋणात्मक, कोई बड़ी बात नहीं होती है। जब एप्प में किसी मामले का रिजल्ट कई पंक्तियों में लिखा गया हो, कुछ सावधानियां भी बताई जा रही हों, तो जरूर गंभीरता की बात होती है। ध्यान रहे, यह एप्प गोचर के ग्रहों के आधार पर बनाया गया है और हमारी मनोभावनाओं पर गोचर के ग्रहों का प्रभाव होता है। सुख या दुःख देने वाली बाते जरूर होती हैं, पर अच्छी या बुरी घटनाओं का घटित होना तो जन्मकालीन ग्रहों के आधार पर बनाये गए गत्यात्मक ग्राफ पर निर्भर करता है, जो हमारे अधिकांश यूजर के पास अवश्य होगा।

उम्मीद करती हूँ , हमारे सभी यूजर ने अबतक फ्री सब्सक्रिप्शन वाला प्रोसेस पूरा क्र लिया होगा । जिन्होंने अबतक भी फ्री सब्सक्रिप्शन का प्रोसेस पूरा नहीं किया है, वे जल्द ही कर लें। एप्प बहुत छोटा और उपयोगी है, जल्द ही सब्सक्रिप्शन शुरू होनेवाला है। इसलिए अपने एप्प के मेनू में जाकर जल्द अपने मित्रों, रिश्तेदारों को एप्प शेयर करें, ताकि वे भी इस एप्प का फ़ायदा उठा सकें। आपके शेयर के मैसेज के साथ आपका अपना प्रोमोकोड बनेगा, उसका उपयोग करते हुए जितने भी लोग एप्प को इनस्टॉल करेंगे, आपके 40-40 पॉइंट्स बढ़ेंगे। बाद में हमारी सर्विस लेने में उन पॉइंट्स से आप 50 % तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे। इसलिए इस एप्प के बारे में अपने निकटतम लोगों को जानकारी दें , उन्हें शेयर करने में देर न करें। जाने कब फ्री सब्सक्रिप्शन ख़त्म हो जाये।

कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, एप्प को डाउनलोड करने पर आपको 2020 के दिसंबर तक के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन की सुविधा मिल रही है। इसलिए जल्द ही हमारा एप्प इनस्टॉल करके signup करें। 

Gatyatmak Jyotish app Gatyatmak Jyotish app Reviewed by संगीता पुरी on अक्तूबर 07, 2010 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.