ASTROLOGICAL GRAPH & CHART




एक मित्र ने 6-8 साल पहले गत्यात्मक जन्मकुंडली बनवायी थी। शायद गत्यात्मक ज्योतिष से जुड़े लोगों को यह मालूम ही होगा कि गत्यात्मक जन्मकुंडली के साथ ग्रहों की गत्यात्मक और स्थैतिक शक्ति निकालकर पुरे जीवन के उतार चढ़ाव का ग्राफ और विभिन्न मामलों के सुख दुःख का चार्ट भी दिया जाता है। जीवन के हर 6 साल में परिवर्तन को दिखाता उनका जीवन ग्राफ 2013 से ही डाउनवार्ड और नेगेटिव जा रहा था, 2019 सर्वाधिक नीचे होने के बाद 2020 से अपवार्ड जा रहा था। उन्होंने उस समय हलके में लिया, परिस्थितिया दिन ब दिन बिगड़ती गयी 2018-2019 में परिस्थितियों को सुधारने के लिए बहुत बड़ा रिस्क लेना पड़ा। समय गड़बड़ था, परिस्थितियाँ नहीं सुधरी और सबकुछ खोना पड़ा उन्हें। सब हो जाने के बाद उन्होंने ग्राफ निकाला और उसे देखकर भौचक्के हुए। ग्राफ और चार्ट किसी के जीवन और विभिन्न मामलों को निचे दित्ये गए चित्र की तरह दिखते हैं। यह ग्राफ और चार्ट किसी और का है।

यदि 2018 -2019 की परिस्थितियों को यूँ ही झेलकर व्यतीत करते और 2020 में अब सुधारने की कोशिश करते तो उन्हें अपना सबकुछ खोना नहीं पड़ता। समय की जानकारी से हमें इसी प्रकार का फ़ायदा होता है। गत्यात्मक ज्योतिष एप्प को डाउनलोड और इनस्टॉल करने वाले सज्जनो से अनुरोध है कि 2020 के लिए लिखी गयी हर मामले की परिस्थितयों यानी एक एक ड्रॉपडाउन को एक-एक दिन करके पढ़ें और समझे। समय की जानकारी से उन्हें निर्णय लेने में मदद मिलेगी।


कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, एप्प को डाउनलोड करने पर आपको 2020 के दिसंबर तक के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन की सुविधा मिल रही है। इसलिए जल्द ही हमारा एप्प इनस्टॉल करके signup करें। 

ASTROLOGICAL GRAPH & CHART ASTROLOGICAL GRAPH & CHART Reviewed by संगीता पुरी on January 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.