एप्प के बारे में बार-बार पूछे जानेवाले कुछ प्रश्न और उसके जवाब


प्रश्न - क्या इस एप्प से हमें अपना जीवनग्राफ भी मिल सकता है ?

उत्तर - दरअसल किसी को भी जीवन में एक बार ही जीवनग्राफ की आवश्यकता पड़ती है, इसके लिए कभी भी हमें एप्प बनवाने की जरूरत महसूस नहीं हुई। पर क्लाइंट्स के जीवन में समय समय पर गोचर के ग्रहों के पॉजिटिव और नेगेटिव प्रभाव के बारे में जानते हुए भी हम आगाह नहीं कर पाते थे। यूजर के लिए इस एप्प की आवश्यकता गोचर के ग्रहों के प्रभाव को समझने के लिए की गयी है, जो बेवजह ही पॉजिटिव या नेगेटिव माहौल तैयार करते हैं। पर आनेवाले समय में इस एप्प के बारे में जो कल्पना है, हम जीवन-ग्राफ को भी एप्प में दिखाएँगे।

प्रश्न - इस एप्प के दैनिक और वार्षिक रिजल्ट से हम कितने प्रतिशत सत्यता की उम्मीद कर सकते हैं ?

उत्तर - इस एप्प में कोई रिजल्ट एक लाइन में समेट लिया गया है, कोई रिजल्ट कई लाइन में लिखा गया है , किसी रिजल्ट में उपाय तक भी लिखे गए हैं। हर प्रकार के रिजल्ट के भाव को समझना होगा। एप्प की सत्यता तो कभी भी साबित हो जाएगी, सालभर में कभी भी अधिक ख़ुशी या अधिक दुख मिले तो एक बार एप्प को खोलकर देख लें। मेरा दावा है, ८०-८५% तक के मालों में एप्प में इसकी सटीक चर्चा जरूर होगी। निःशुल्क सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है सबको . खुद चेक करें, हाथ कंगन को आरसी क्या ?

प्रश्न - क्या 2020 के रिजल्ट का पीडीऍफ़ हमें मिल सकता है ?
उत्तर - हमारे सॉफ्टवेयर का कांसेप्ट यही था कि दैनिक मामलों में यूजर जिस भी डेट का रिजल्ट देखना चाहें, वे केलिन्डर खोलकर देख सकते हैं। वार्षिक भविष्यवाणियों में भी यूजर जिन मामलों को क्लिक करेंगे, उनका सालभर का रिजल्ट आगे-पीछे करके देखा जा सकेगा। यूजर की सुविधा के लिए हमने ऐसा सोचा था, पर यदि बुजुर्गों को इसमें असुविधा होगी तो सारे परिणाम का पीडीऍफ़ भी उन्हें भेजा जा सकता है। इसमें थोड़ी देर हो सकती है, पर हमें बहुत बड़ी असुविधा नहीं होगी।

एप्प के बारे में बार-बार पूछे जानेवाले कुछ प्रश्न और उसके जवाब एप्प के बारे में बार-बार पूछे जानेवाले कुछ प्रश्न और उसके जवाब Reviewed by संगीता पुरी on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.