INSTALL, SIGNUP & LOGIN


कभी कभार ज्योतिषीय सलाह लेनेवाली दो ब्लॉगर मित्रों से दो दिनों से हमारी एक ही तरह से बातचीत शुरू हुई। हमारे एप्प को आये एक महीना ही हुआ है, इसलिए हमारा ध्यान तो इसी के बारे में जानने का होता है। मैंने पूछा, एप्प कैसा चल रहा है ? हमें कुछ खास समझ में नहीं आ रहा है, आप खुद ही बता दो, हमें अपने स्वास्थ्य के बारे में जानना है या फिर और किसी मामले को लेकर परेशानी की बात। मैंने एडमिन से उनके एप्प का रिजल्ट निकला और पढ़ने लगी, जहाँ अधिक नेगेटिव और पॉजिटिव था। उन्होंने समझा की मैं व्यक्तिगत तौर पर गणना करके उन्हें बता रही हूँ। उन्होंने बताया कि बिलकुल सही बोल रही हैं आप। जब मैंने बताया कि मैं एप्प में से आपका रिजल्ट पढ़कर बता रही हूँ तो वे दोनों ही चौंकी। ये रिजल्ट एप्प में कहाँ लिखा है ? फिर मैंने उन्हें एप्प में वह जगह बताई, जहाँ से सारे रिजल्ट देखे जा सकते थे। इसका अर्थ यही है कि वे एप्प को समझ नहीं पा रही थीं। 
हमने बड़ी मेहनत से अपने समय को बचने के लिए यह एप्प तैयार किया है, आप भी थोड़ी मेहनत कर इसे समझने का प्रयास करें। यह एप्प इस मिथक को तोड़ने में सफल होगा कि कंप्यूटर की भविष्यवाणियां गलत होती हैं। कुछ अपवादों को छोड़कर जब पूरा ब्रह्माण्ड ही किसी न किसी गणित पर चल रहा है तो आपका जीवन क्यों किसी गणित पर नहीं चलेगा। और यदि गणित पर चल रहा है तो उसे कंप्यूटर क्यों नहीं बता सकता ? 

2020 दिसंबर तक के फ्री सब्सक्रिप्शन अब बस कुछ ही दिनों के लिए चलेगा, मौके का फ़ायदा उठायें। प्लेस्टोरे में जाएँ, गत्यात्मक ज्योतिष का एप ढूंढे और अपने मोबाइल में इनस्टॉल, SIGNUP और लॉगिन करें। याद रखें, भविष्यवाणियों को परखने के लिए आपको सालभर मौके मिलेंगे पर फ्री सब्सक्रिप्शन का मौका नहीं मिल पायेगा। 

INSTALL, SIGNUP & LOGIN INSTALL, SIGNUP & LOGIN Reviewed by संगीता पुरी on January 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.