problems in using GJ App




एक महीने से हमारे एप्प को इनस्टॉल करने में क्या क्या बाधाएं आयीं, उपाय के साथ इस पोस्ट में जिक्र कर रही हूँ ------


1. एक तिहाई लोगों ने हमारे एप्प को डाउनलोड करते ही लॉगिन करने की कोशिश की , कामयाब नहीं हुए, एप्प को अनइंस्टाल कर दिया, जबकि हमलोग हर मैसेज में लिखते हैं कि SIGNUP के बाद ही लॉगिन करें।





2. उनमे से कुछ लोग, जिनका ध्यान SIGNUP करने पर गया, कुछ YEAR OF BIRTH पर अंटके, जबकि कैलेंडर ऊपर YEAR (2019 ) पर क्लिक करने पर सारे ईयर खुल जाते हैं, आप आराम से उसमे से अपना सेलेक्ट कर सकते हैं।





3. SIGNUP करने के ही क्रम में कुछ यूजर प्रोमोकोड नहीं जान पाए और छोड़ दिया, जबकि प्रोमोकोड भी हमलोग हर मेसेज के साथ भेजते हैं। ऐसी दिक्कत आयी हो तो बताएं।




4. काफी लोग ईमेल वेरीफाई को भी कठिन समझते हैं, जबकि आपके पास आये गत्यात्मक ज्योतिष के मेल को खोलकर इसमें वेरीफाई के बटन पर क्लिक करना होता है। कभी कभी मेल स्पैम में चला जाता है, उसमे दिक्कत आती है। चेक कर लें।


5. सब होने के बाद लॉगिन करके वे अंदर जाते हैं, थोड़ी ही देर में उनका प्रोफाइल एक्टिवटे होता है और वे हर प्रकार का 3 रिजल्ट देख पाते हैं। पर वे इयरली का dropdown सेलेक्ट करके बाकी रिजल्ट न देखकर सिर्फ स्वास्थय, व्यक्तित्व का पूर्वानुमान देखकर प्रभावित नहीं होते और जितनी तेजी से अप्प इनस्टॉल किया था, उतनी ही तेजी से एप्प को अनइंस्टाल करके चल देता हैं।


6. उसके बाद एक प्रॉब्लम यह आती है। भले ही पूरे साल का रिजल्ट निःशुल्क हो, पर इसे देखने के लिए पेमेंट का एक प्रोसेस पूरा करना होता है, जिसमे भी यूजर को दिक्कत आती है। इसके लिए मैं बार-बार मेसेज करके गाइड कर रही हूँ, पर आधे ने अभी तक नहीं किया।


7. एक समस्या हमारे एप्प में बग की आयी, जिन यूजर का जन्म-समय १२ बजे से १ बजे दिन का था, उनको १२ बजे रात्रि में एप्प ने सेट कर दिया। जब कई यूजर ने पूर्वानुमान के विपरीत होने की चर्चा की तो मैंने उनका जन्म-समय निकाला। सबका जन्म १२ बजे रात्रि का देखकर मुझे संदेह हुआ। लग्न का बदल जाना बहुत मैंने रखता है, कम्युनिकेशन बनने पर एप्प की त्रुटि समझ में आयी। अभी हमारी टीम उसे ठीक करने में जुटी है। १२ से १ दोपहर जन्म लेने वालों में से अब नए यूजर का एक्टिवेशन बंद कर दिया गया है। जल्द ही ठीक कर दिया जायेगा।







problems in using GJ App problems in using GJ App Reviewed by संगीता पुरी on January 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.