इन मामलों में सामान्य तौर की व्यस्तता बनी होनी चाहिए ।

February 24, 2020


बहुत ख़ुशी की बात है कि हमारा एप्प users के लिए बहुत उपयोगी सिद्ध हो रहा है। तभी तो बिना किसी प्रचार के कम डाउनलोड के बावजूद दो महीनों में ही प्लेस्टोर में jyotish ढूंढने पर यह 15वें स्थान में आ जाता हैं। ज्योतिष एप्प्स के मध्य बेस्ट रेटेड एप्प (4.9) बन गया है। बहुत सारे यूजर इसे प्रतिदिन खोलकर इसके अनुरूप काम को अंजाम भी देने लगे हैं। लेकिन इतने दिनों में आज कई फ़ोन ऐसे आ गए , जिसमे यूजर ने बताया कि एप्प में कल उनके रिजल्ट में सबकुछ सामान्य लिखा हुआ था, पर दिनभर असामान्य और ऋणात्मक घटनाएं हुईं। उन्होंने बताया कि गत्यात्मक ज्योतिष एप्प पर दो-तीन महीने के विश्वास के कारण उन्होंने एप्प अनइंस्टाल करने की बजाय हमें फ़ोन करने को उचित समझा।


एप्प में कई बार इस तरह के सामान्य रिजल्ट लिखे होते हैं .......

इन मामलों के किसी कार्यक्रम की ओर सामान्य ध्यान बना होना चाहिए।

इन मामलों में सामान्य तौर की व्यस्तता बनी होनी चाहिए ।

इनसे सम्बंधित मामलों में क्रियाशीलता बनी रहनी चाहिए।


मैंने अपने कई लेखों में समझाया है कि यह गत्यात्मक ज्योतिष का बिलकुल बेसिक एप्प है। जब भी ऐसी बातें लिखी हो, तो उसका भावार्थ यह मन जाना चाहिए।

12.'स्वास्थ्य, व्यक्तित्व, आत्मविश्वास - इन मामलों के किसी कार्यक्रम की ओर सामान्य ध्यान बना होना चाहिए।'

13. 'स्वास्थ्य, व्यक्तित्व, आत्मविश्वास - इन मामलों में सामान्य तौर की व्यस्तता बनी होनी चाहिए ।'

14. 'स्वास्थ्य, व्यक्तित्व, आत्मविश्वास - इनसे सम्बंधित मामलों में क्रियाशीलता बनी रहनी चाहिए।'


भावार्थ - जिस दिन भी स्वास्थ्य के बारे में ऐसी स्थिति लिखी गयी हो तो दिल और दिमाग इन मामलों की ओर चला जाता है, पर परिस्थितियाँ धनात्मक होंगी या ऋणात्मक, यह समझना कुछ मुश्किल हो सकता है।


बहुत ख़ुशी हो रही है कि आप सभी इस एप्प को समझने में इतनी मेहनत कर रहे हैं। भरोसा दिलाते हैं कि एप्प अभी बिलकुल शुरूआती स्थिति में है , फिर भी पॉजिटिव लिखा हो तो नेगेटिव होने या नेगेटिव लिखा हो तो पॉजिटिव होने जैसा कंट्राडिक्शन नहीं आएगा। पर जहाँ सामान्य की चर्चा वहीँ है , जहाँ हमें एप्प को यह समझने में दिक्कत आयी है कि ये समय धनात्मक होगा या ऋणात्मक। आपलोग एप्प पर इसी तरह भरोसा बनाये रखेंगे तो एक-दो साल में इस तरह की समस्या भी दूर हो जाएगी। अभी सिर्फ इतना किया जा सकता है की जब भी ऐसी तिथि रहेगी, हम यूजर को नोटिफिकेशन के माध्यम से सूचित करने की कोशिश करेंगे।


#GatyatmakJyotishApp

Share this :

Previous
Next Post »
0 Komentar